Site icon News Yaara

Tiger 3 Vs Pathhan Boxoffice Collection – पहले दिन किसने मारी बाज़ी “टाइगर या पठान” ,जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे

TIGER 3 VS PATHAAN BOX OFFICE COLLECTION

Tiger 3 Vs Pathhan Boxoffice Collection – दिवाली के मौके पर रिलीज़ हुई सलमान खान की टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर काफी तहलका मचा रही है। YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्म टाइगर ३ को दर्शको का काफी प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर से जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं। जहाँ एक तरफ दर्शक इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं वही दूसरी तरफ फैंस यह जानना छह रहे है की (Tiger 3 Vs Pathhan Boxoffice  Collection Day 1) टाइगर और पठान में पहले दिन किसने बाज़ी मारी है।

Tiger 3 Vs Pathhan Boxoffice Collection Day 1

सलमान खान और कटरीना कैफ की चर्चित फिल्म टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। सलमान खान ने अपने फैंस को दिवाली के मौके पर टाइगर 3  गिफ्ट दिया है। दिवाली के मौके पर रिलीज़ होने की वजह से फिल्म की कलेक्शन थोड़ी कम हुई है। बात करूँ Tiger 3 Vs Pathhan Boxoffice  1st Day Collection की  फिल्म पठान का पहले दिन का रिकॉर्ड तोड़ने में नाकामयाब रही टाइगर 3 . आइए जानते है दोनों फिल्म ने पहले दिन में कितनी की कमाई की।

Pathhan Boxoffice Collection Day 1

शाहरुख़ खान की फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म से शाहरुख़ खान 4 साल बाद वापसी कर रहे थे। फैंस को काफी लम्बे समय से फिल्म पठान का इंतज़ार था। और जब फिल्म पठान रिलीज़ हुई थी पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। फिल्म पठान को पुरे दुनिया में 8000 screens पर रिलीज़ किया गया था।

फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपए से भी ज्यादा था। आपको बता दे की फिल्म पठान हिंदी के अलावा और भी दो  भाषा तमिल ,तेलुगु में रिलीज़ की गयी थी और पहली ही दिन तीनो भाषाओं को मिलकर 57 करोड़ रुपए की कामयी की थी। सिर्फ हिंदी भाषा इसने 55 करोड़ रुपए कमाए थे। पूरी दुनिया की बात करू तो फिल्म पठान ने 107 करोड़ रुपए की कमाई करने में कामयाब रही थी।

Tiger 3 Day 1 Boxoffice Collection

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 12 नवंबर को रिलीज़ हुई थी। काफी लम्बे समय से इस फिल्म का इंतज़ार किया जा रहा था। टाइगर 3 की ओपनिंग काफी धमाकेदार साबित हुई। दिवाली पर रिलीज़ होने के बावजूद फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की टाइगर 3 पहले दिन कुल 44 करोड़ के आस -पास की कलेक्शन की है। सलमान खान की पिछली फिल्मो से इस फिल्म का कलेक्शन कई ज्यादा है। और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की टाइगर 3 का पहले दिन का  कुल कलेक्शन 90 – 95 करोड़ रुपए होने वाला है। हालाँकि यश राज की टीम से अभी कन्फर्म कलेक्शन की रिपोर्ट आना बाकी है।

Tiger 3 VS Pathaan 1st Day Box Office Collection 

अगर बात किया जाये त Tiger 3 VS Pathaan 1st Day Box Office Collection की तो इसमें पठान आगे है। जहाँ फिल्म पठान ने पहले दिन 57 करोड़ रुपए की कामयी थी वही टाइगर 3 ने पहले दिन 44 करोड़ रुपए की कमाई की। हालाँकि टाइगर 3 दर्शको को काफी पसंद आ रहा है और ऐसा माना जा रहा की Alltime कलेक्शन में टाइगर 3 पठान को पीछे कर सकती है।

आपको बता दे की शाहरुख़ खान की एक और फिल्म जवान का रिकॉर्ड किसी ने नहीं तोड़ पाया है। फिल्म जवान ने  पहले दिन ही 75 करोड़ रुपए की कामयी की थी।

Also Read – PIPPA Movie Review :

Exit mobile version