Top 6 Biggset Flop Films Of Kriti Sanon – फ्लॉप फिल्मों की क़्वीन बन चुकी है Kriti Sanon , देखें लिस्ट

Top 6 Biggset Flop Films Of Kriti Sanon – एक समय में कृति सेनन एक अछि अभिनेत्री और अच्छी फिल्मो के लिए जानी जाती थी लेकिन कुछ समय से वह बॉक्स ऑफिस पर लगातार ही Flop film दिए जा रही है। flop actress की लिस्ट में पहले पूजा हेगड़े का नाम सामने आता था लेकिन कृति सेनोन ने 7 लगातार फ्लॉप फिल्मे देकर पूजा हेगड़े से भी आगे निकल चुकी हैं।

6 Biggset Flop Films Of Kriti Sanon
6 Biggset Flop Films Of Kriti Sanon

यहाँ तक की कुछ लोग अब यह भी कह रहें है की कृति सेनोन सिर्फ पैसे और फेम के लिए फिल्मो को sign कर लेती हैं।  इस आर्टिकल में हम आपको 7 Biggset Flop Films Of Kriti Sanon के बारे में बताने वाला हूँ।

Also Read – Tiger 3 Vs Pathhan Boxoffice Collection – पहले दिन किसने मारी बाज़ी “टाइगर या पठान” ,जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे

List Of 6 Biggset Flop Films Of Kriti Sanon

1 . Panipat 

आशुतोष गोवारिकर जो की historic फिल्म बनाने के लिए जाने जाते है ,उन्होंने ही फिल्म पानीपत को डायरेक्ट किया था। यह भी एक historic ड्रामा फिल्म था। इस फिल्म में अर्जुन कपूर और कृति सेनन मुख्य भूमिका थे। फिल्म में कृति सेनोन पारवती बाई का रोल निभा रही थी। यह फिल्म सिनेमाघरों में 6 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हुई थी। फिल्म लगभग 100 करोड़ के बजट में बानी थी और बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 50 करोड़ की कमाई कर पायी। दर्शको को यह फिल्म बिलकुल पसंद नहीं आयी।

2 . Arjun Patiala 

कॉमेडी ड्रामा पर बनी फिल्म अर्जुन पटियाला 26 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ,कृति सेनोन ,वरुण शर्मा दिखाई दे चुके थे। 25 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म सिर्फ 9 .26 करोड़ रुपए की ही कमाई कर पायी।

3 . Bachhan Pandey –  Flop Movie Of 2023

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशी फिल्म बच्चन पांडेय 18 मार्च 2022 को रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार , कृति सेनोन और अरशद वर्शी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म की कहानी और कॉमेडी दर्शको को काफी ख़राब लगी थी। पंकज त्रिपाठी भी इस फिल्म  में नजर आये थे। इतने कमाल के स्टारकास्ट होने के बावजूद यह फिल्म फ्लॉप कर गयी। रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म को बनाने में 125 करोड़ रुपए लग गए थे और फिल्म ने सिर्फ 70 करोड़ रुपए तक की ही कमाई कर पाए।

4 . Shehzada 

Shehzada फिल्म 17 फ़रवरी 2023 को रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ala vaikunthapurramuloo की रीमेक थी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन , कृति सेनोन ,परेश रावल जैसे कलाकार थे। चुकी सभी लोगो ने साउथ की फिल्म पहले से ही देख चुकी थी ,इसलिए यह फिल्म का रीमेक देखना दर्शको को पसंद नहीं आय। 65 करोड़ की बजट में बनी यह फिल्म सिर्फ 47 करोड़ रुपए का ही बिज़नेस कर पायी।

5 . Adipurush – 2nd Biggest Flop Film In 2023

रामायण से प्रेरित यह फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में प्रभास ,कृति सेनोन ,सनी सिंह मुख्य भूमिका में नजर आये थे। कृति सेनोन इस फिल्म में माँ  सीता की भूमिका ंभा रही थी। यह फिल्म काफी आलोचनाओं से घिरा हुआ था। दर्शको को न इस फिल्म के राम ,सीता लक्ष्मण बल्कि रावण भी पसंद नहीं आये। यह फिल्म 16 जून 2023 को रिलीज़ हुई थी। फिल्म का बजट 700 करोड़ रुपए तक था और फिल्म ने सिर्फ 450 करोड़ रुपए की ही कमाई कर पायी। यह साल की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मो से एक है।

6 Ganpat – Biggest Flop Movie In 2023

विकाश बहल द्वारा निर्देशित फिल्म गणपत 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज़ हुई। इस फिल्म में कृति सेनोन के अलावा टाइगर श्रॉफ , अमिताभ बच्चन भी थे। फिल्म थोड़ा हटके बनाने की कोशिश की गयी थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुड़ी तरीके से पिट गयी। फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपए था और फिल्म ने सिर्फ 15 करोड़ रुपए की ही कमाई कर पायी। इस फिल्म को आप Biggest flop bollywood film in 2023 बोल सकते हैं।

Ganpat Movie Review

इसके अलावा कृति सेनोन की OTT फिल्म हम दो हमारे दो भी दर्शकों को पसंद नहीं आयी और उन्होंने साउथ में भी 2 फ्लॉप फिल्मे कर चुकी हैं।

आपको बता दे की कृति सेनोन हाल ही में फिल्म MiMi के लिए बेस्ट एक्ट्रेस फीमेल में National Award जीत चुकी हैं। कृति सेनोन एक अच्छी और ख़ूबसूरत एक्ट्रेस है। बस आजकल वह फिल्मे ही गलत चुन रही है। उम्मीद करेंगे उनकी आने वाली फिल्म काफी अच्छी साबित हो।

 

 

मेरा नाम प्रत्युष राज है। मै इस ब्लॉग पर बॉलीवुड , सोशल मीडिया से सम्बंधित पोस्ट लिखता हूँ। इसके साथ ही मै साइट का एडमिन भी हूँ

2 thoughts on “Top 6 Biggset Flop Films Of Kriti Sanon – फ्लॉप फिल्मों की क़्वीन बन चुकी है Kriti Sanon , देखें लिस्ट”

Leave a Comment