Salman Khan Film The Bull Update – क्या अभी नहीं बनेगी सलमान खान की फिल्म The Bull , जानिए पूरी सच्चाई

Salman Khan Film The Bull Update  – दोस्तों जैसा की आप जानते है टाइगर 3 के बाद सलमान खान की upcoming film ‘ The Bull ‘ का अनाउंसमेंट किया गया था। इस फिल्म को विष्णु वर्धन डायरेक्ट कर रहे है और प्रोडूसर करण जोहर है। ऐसे में फिल्म को लेकर एक बहुत ही बड़ी अपडेट सामने आयी है ,जिसे जानकर फैंस निराश हो सकते है।

आपको बता दे की सलमान खान और करण जोहर 25 साल बाद किसी फिल्म में साथ काम करने वाले है। लेकिन इस फिल्म को लेकर बुरी खबर सामने आयी है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मालदीव और भारत के रिश्ते की वजह से यह फिल्म अब नहीं बन पायेगी। आइए जानते है इसकी पूरी जानकारी।

Salman Khan Film The Bull Update

सलमान खान की फिल्म ‘ The Bull ‘ का announcement दिसंबर 2023 में कर दिया गया था। कहा जा रहा था की इस फिल्म की शूटिंग फ़रवरी 2024 में शुरू  कर दी जाएगी। 25 साल बाद करण जोहर और सलमान खान एक साथ काम करने वाले थे। लेकिन अब Salman Khan की फिल्म The Bull Shocking Update सामने आ गयी है। और कहा जा रहा है की यह फिल्म अब नहीं बन पायेगी।

मालदीव के कारण नहीं बन पाएगी फिल्म The Bull 

जैसा की आपको पता है ,भारत मालदीव के रिश्ते इनदिनों ठीक नहीं चल रहे है। बस  इसी वजह से सलमान खान की फिल्म The Bull की शूटिंग नहीं की जाएगी। आपको बता दूँ की फिल्म The Bull की कहानी मालदीव पर ही होने वाली है।

इस फिल्म की शूटिंग फ़रवरी में शुरू होने वाली थी। मेकर्स की माने तो सारी तैयारियां कर ली गयी थी और इसका पहला शूट मालदीव में ही होने वाला था। लेकिन भारत और मालदीव के रिश्ते ठीक नहीं होने की वजह इस फिल्म को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है।

मालदीव और The Bull में क्या है कनेक्शन ?

फिल्म The Bull में सलमान खान एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाने वाले है। इस फिल्म की कहानी मालदीव पर बनी हुई है।  मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में मालदीव को एक अटैक से बचाना होता है। सलमान खान मालदीव को बचने की जिम्मेदारी अपने ऊपर लेते है।   फिल्म पूरी तरीके से मालदीव पर ही आधारित है।

इसी वजह फिल्म की शोटिंग में देरी हो सकती है। इस वक्त भारत और मालदीव के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस वजह से फिल्म की शूटिंग फ़रवरी से अप्रैल तक बढ़ा दी गयी है। लेकिन मेकर्स का कहना है जैसे ही यह विवाद ख़त्म हो जाता है तो वैसे की शूटिंग शुर कर दी जाएगी।

सलमान खान की यह 3 आने वाली फिल्म होगी धमाकेदार 

सलमान खान के फैंस को टाइगर 3 से काफी उम्मीदें थी ,लेकिन टाइगर 3 दर्शको को ज्यादा पसंद नहीं आयी है। टाइगर 3 किसी भी फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने में नाकामयाब साबित हुई। लेकिन अब सलमान खान अपनी आने वाली 3 फिल्मों से जबरदस्त कमबैक करने को तैयार है।

कुछ समय पहले सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था की उनकी Upcoming Film एक्शन से भरपूर होने वाली है। फिलहाल सलमान खान 3 फिल्मो में काम करने वाले है। फिल्म The Bull , Pathaan Vs Tiger और तीसरा फिल्म का अभी तक किसी को पता नहीं है।

यह भी पढ़े – 2024 Top 5 Shraddha Kapoor Upcoming Movies – Naagin के किरदार में नज़र आएँगी श्रद्धा कपूर

मेरा नाम प्रत्युष राज है। मै इस ब्लॉग पर बॉलीवुड , सोशल मीडिया से सम्बंधित पोस्ट लिखता हूँ। इसके साथ ही मै साइट का एडमिन भी हूँ

Leave a Comment