Kartik Aaryan New Film – झगड़े के बाद बड़ी बजट वाली फिल्म करने जा रहे कार्तिक और करण

करण जोहर और कार्तिक आर्यन जल्द ही एक बड़ी बजट वाली फिल्म में एक साथ काम करने वाले है। इसकी पुष्टि खुद करण जोहर ने इंटरनेट पर दी है। करण जोहर ने  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर Kartik Aaryan New Film की जानकारी दी है। यह धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनने वाली एक बड़ी बजट की फिल्म होगी। कहा जा रहा है की भारतीय सेना पर आधारित एक वॉर फिल्म होने वाली है।

Kartik Aaryan New Film

जहाँ कार्तिक आर्यन कबीर खान की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग में व्यस्त है वही अब कार्तिक आर्यन अब करण जोहर की बड़ी बजट वाले फिल्म में नजर आने वाले है जो की 15 अगस्त 2025 को रिलीज़ होने वाली है। आपको बता दे की कार्तिक आर्यन के जन्मदिन के मौके पर करण जोहर ने इस फिल्म का अनाउंसमेंट किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लोंगो को जानकारी दी है। कार्तिक आर्यन भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस खबर की पुष्टि की है।

इस बड़ी बजट फिल्म को करण जोहर और एकता कपूर मिलकर फिल्म को produce करने वाले है। बताया जा रहा है की यह एक असल कहानी से प्रेरित होकर एक वॉर फिल्म होने वाली है। इस फिल्म की कहानी असीम अरोरा ने लिखा है। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म की कहानी ऐसे वॉर पर है जिस लोग ज्यादा जानते ही नहीं है।

The Night Manager के डायरेक्टर करेंगे इस फिल्म को डायरेक्ट

रिपोर्ट्स के अनुसार इस बड़ी बजट फिल्म को संदीप आर्या डायरेक्ट करेंगे। संदीप आर्य the night manager और आर्या जैसी वेब सीरीज को डायरेक्ट कर चुके है। कहा जा रहा की कार्तिक आर्यन को फिल्म के अनुसार शारीरिक बदलाव भी करने होंगे। इसके साथ कार्तिक आर्यन पहली बार पूरी तरीके से एक्शन करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग 2024 में शुरू हो जाएगी।

Kartik Aaryan And Karan Johar Fight – क्या था मामला ?

kartik aaryan and karan johar film

करण जोहर ने फिल्म दोस्ताना 2 के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट किया था। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी थी लेकिन 20 दिन की शूटिंग के बाद कार्तिक को फिल्म से निकाल दिया गया। कई रिपोर्ट्स के अनुसार कार्तिक इस फिल्म के लिए ज्यादा पैसे की मांग कर रहे थे जिसकी वजह से करण जोहर ने फिल्म से कार्तिक को निकाल दिया। हालाँकि बाद में कार्तिक आर्यन ने यह भी कहा की उन्हें लालच है -पैसे का नहीं बल्कि एक अच्छी स्क्रिप्ट का।

लेकिन बाद में कई events पर कार्तिक और करण का आमना सामना होते रहा और अब 2 साल बाद करण ने Kartik Aaryan New Film का announcement कर दिए जो की 15 अगस्त 2023 को रिलीज़ होगी।

Kartik Aaryan Upcoming Films 

kartik aaryan Upcoming Films  की बात करूँ तो वह कई फिल्म उनकी कतार में है। फिलहाल वह कबीर खान की फिल्म “चंदू चैंपियन ” की शूटिंग में व्यस्त है। इसके बाद वह भूल भुलैया 2 , पति पत्नी और वो 2 और आशिक़ी 3 में भी काम करने वाले है। हंसल मेहता की डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘Captain India’ में भी नजर आने वाले हैं।

आपको बता दे की कार्तिक आर्यन की लास्ट फिल्म शेह्ज़ादा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म कृति सेनोन , परेश रावल , राजपाल यादव जैसे कलाकार थे। हालाँकि अब कार्तिक आर्यन अपना बेस्ट फिल्म देने के लिए तैयार है।

Also Read – Deepika Padukone All Hit & Flop Movies List in Hindi 2023

 

मेरा नाम प्रत्युष राज है। मै इस ब्लॉग पर बॉलीवुड , सोशल मीडिया से सम्बंधित पोस्ट लिखता हूँ। इसके साथ ही मै साइट का एडमिन भी हूँ

2 thoughts on “Kartik Aaryan New Film – झगड़े के बाद बड़ी बजट वाली फिल्म करने जा रहे कार्तिक और करण”

Leave a Comment