Site icon News Yaara

Big Boss 17 1st Wild Card Entry : ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की होगी एंट्री ,अभिषेक होंगे नाराज़

Big Boss 17 1st Wild Card Entry : दोस्तों ,पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 हर समय चर्चे में है। वह अक्सर सदस्य को सरप्राइज  हैं। और इस बार बिग बॉस 17 1st wildcard entry कन्फर्म हो चूका है जिसके बाद घर में और भी ज्यादा ड्रामा देखने को मिल सकते है।

big boss 17 1st wild card entry samarth

दर्शक को हमेशा ही Wildcard एंट्रीज का इंतज़ार रहता है ,क्यूंकि वह शो में कुछ नया और रोचक बनाने की कोशिश करते है। वही अब रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस 17 1st wildcard entry कन्फर्म हो चूका है।

Big Boss 17 Wildcard Entry

एक्टर समर्थ जुरेल बिग बॉस 17 के पहले वाइल्डकार्ड है ,वह जल्द ही घर में प्रवेश करेंगे। आपको बता दे की समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड है। ईशा ,समर्थ और अभिषेक एक साथ टीवी सीरियल उडारियाँ में दिखे थे।  जहाँ अभिषेक ईशा के पूर्व बॉयफ्रेंड है जिसकी नजदीकियां घर में बढ़ती नजर आ रही है। वही वर्तमान बॉयफ्रेंड समर्थ की भी अब एंट्री होने वाली है।

जाहिर सी बात है जब समर्थ बिग बॉस घर में आएंगे तो दर्शक काफी उत्सुक रहेंगे। समर्थ ,ईशा और अभिषेक का trio देखने में काफी मज़ा आने वाले है। अभिषेक घर में अक्सर किसी न किसी लड़ाई करते दिखे है। तो अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा जब समर्थ घर में आएंगे।

Big Boss 17 Nominated Contestant This Week 

हाल ही में बिग बॉस ने सभी घरवालों को घर बदलने का मौका दिया और साथ में नोमिनाश भी करवाया है। इस हफ्ते जो बिग बॉस 17 के घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड व है – ऐश्वर्या शर्मा ,नील भट्ट ,सोनिआ बंसल ,सनी आर्य ,सना रईस खान  और  ख़ानज़दी। इस हफ्ते पता चलेगा की इन 6 में से कौन घर से बेघर होता है।

Exit mobile version