Big Boss 17 – अब आम लोग भी करेंगे बिग बॉस के घर में एंट्री, सलमान खान ने किया कन्फर्म

Big Boss 17 – बिग बॉस 17 इस समय काफी चर्चा में बना है। हर दिन बिग बॉस 17 से जुडी कोई न कोई बड़ी अपडेट आते ही रहती है। और इस हफ्ते बिग बॉस के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस 17 के घर में आम जनता या फैंस घर में आकर रह सकते है। खुद सलमान खान ने इस जानकारी फैंस तक पहुंचाई है।

Big Boss 17 में सलमान खान ने बिग बॉस से किया रिक्वेस्ट

दरसल मशहूर celebrity चैनल वायरल भयनि ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सलमान खान कहते है की ” सुना है बिग बॉस के फैंस इस घर में रहने की रिक्वेस्ट कर रहे है। बिग बॉस 17 के फैंस भी इस आलिशान घर का आनंद लेना चाहते है। इसके बाद सलमान खान ने कहा की “मेरी रिक्वेस्ट है की जब बिग बॉस 17 finale हो जाये और सभी conestant घर से बाहर चले जाये तो उन्हें इस घर में एक बार रहने का मौका अवश्य दीजियेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान खान के इस वीडियो के बाद बिग बॉस 17 के फैंस ख़ुशी से झूम उठे है और वह घर में अंदर जाने की मांग करने लगे है। एक फैंस ने यह कहा है की मै बिग बॉस का बहुत बड़ा फैन ,प्लीज मुझे घर के अंदर बुलाइए। सभी लोग सलमान खान और बिग बॉस से रिक्वेस्ट करने लगे है की कृपया मुझे घर में एंट्री दे। सभी लोग बिग बॉस १७ के आलिशान घर का आनंद उठाने चाहते है।

Big Boss 17 Weekend Ka War

पिछले हफ्ता बिग बॉस 17 में काफी ड्रामा देखने को मिला। समर्थ , अभिषेक और ईशा की गंभीर लड़ाई देखने को मिली। यह लड़ाई इतनी बढ़ गयी की अभिषेक ने समर्थ को चाटा मार दिया। इस पर बिग बॉस ने घर की नयी कप्तान को यह अधिकार दिया की अभिषेक को घर से बाहर करना चाहिए या नहीं। इस पर अंकिता ने बिग बॉस का अहम नियम को तोड़ने की वजह से अभिषेक को घर से बेघर कर दिया था।

Big Boss 17 – अभिषेक कुमार की घर में हुई वापसी

वीकेंड के वार पर सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट की क्लास लगायी। ईशा और समर्थ के पोकिंग पर सलमान खान ने नारजगी जताई। बाद में घर वालो से वोट माँगा गया की अभिषेक को घर में वापस आना चाहये या नहीं।ज्यादा वोट आने की वजह से अभिषेक को फिर से घर में वापस बुला लिया।

Big Boss 17 Contestant

इस वक्त बिग बॉस 17 में कुल 9 कंटेस्टेंट नजर आ रहे है। बिग बॉस 17 में विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, मुनव्वर फारूकी, मनारा चोपड़ा, अरुण माशेट्टी, आयशा खान नजर आ रही है। इस वक्त बिग बॉस 17 में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है।

Also Read  – Rakul Preet Singh Wedding Date – तो इस दिन दुल्हन बनेंगी अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह

मेरा नाम प्रत्युष राज है। मै इस ब्लॉग पर बॉलीवुड , सोशल मीडिया से सम्बंधित पोस्ट लिखता हूँ। इसके साथ ही मै साइट का एडमिन भी हूँ

1 thought on “Big Boss 17 – अब आम लोग भी करेंगे बिग बॉस के घर में एंट्री, सलमान खान ने किया कन्फर्म”

Leave a Comment