Big Boss17 Mannara Chopra Biography – असल ज़िन्दगी में काफी बोल्ड है मन्नारा चोपड़ा , तस्वीरें देख चौक जायेंगे

Big Boss17 Mannara Chopra Biography: दोस्तों , कलर्स टीवी का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 17 हाल ही में शुरू हुआ है। इस घर में सबसे पहले कदम रखने वाली शख्स मन्नारा चोपड़ा थी। Mannara Chopra को बिग बॉस के दर्शक काफी पसंद कर रहे है। लेकिन क्या आपको पता है मन्नारा चोपड़ा कौन है और वह हिंदी फिल्म सिनेमा में काम कर चुकी हैं।

Big Boss 17 Mannara Chopra Biography
Big Boss 17 Mannara Chopra Biography

Big Boss 17 Mannara Chopra Biography 

Mannara Chopra एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है जिनका जन्म हरयाणा में हुआ था। उनकी मात ज्वेल्लेरी डिज़ाइनर और पिता पेशे से लॉयर है। उन्होंने कई सारे फिल्मे भी की है लेकिन ज्यादातर वह साउथ की फिल्मो में नजर आयी है। मन्नारा चोपड़ा ,प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की बहन है। वह अक्सर कई जगह एक साथ दिख चुकी है।

Name Mannara Chopra
ProfessionModel/Actress
Born On25 May 19991
RelativePriyanka Chopra/ Parineeti Chopra
Debut FilmPrema Geema Jantha Nai
Debut Bollywood FilmZid (2014)
Instagram Followers1.9 Million as per now
Current ActivityIn Big Boss 17 as Contestants

Mannara Chopra Movies – बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है मन्नारा चोपड़ा 

Mannara chopra biography

मन्नारा चोपड़ा ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुवात 2014 में एक तेलुगु फिल्म ” प्रेम गीमा जनता नै ” से शुरुवात की थी। साल 2014 में ही उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म “ज़िद ” से की थी। इस फिल्म के गाने काफी पॉपुलर हुए थे। आपको बता दे की फिल्म ज़िद में मन्नारा चोपड़ा ने काफी बोल्ड सीन भी दिए थे। साल 2014 के बाद उन्होंने कई सारे साउथ की फिल्मे भी की। पर उन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिल पायी।

फिल्म रिलीज़ डेट रोल भाषा
प्रेमा गीमा जनता नै 2014 कावेरी तेलुगु
ज़िद 2014 माया हिंदी
संडामरुथम 2015 खुद तमिल
कावल 2015 खुद तमिल
जेक्काना 2016 सहरसा तेलुगु
थिकका 2016 विनिशा तेलुगु
रोगे 2017 अंजलि कन्नड़ और तेलुगु
सीता 2019 रूपा तेलुगु

Big Boss 17 होस्ट सलमान खान के साथ भी काम  है मन्नारा चोपड़ा 

वैसे हर एक्ट्रेस कभी न कभी सलमान खान के साथ काम जरूर करती है। मन्नारा चोपड़ा और सलमान खान सुजुकी की प्रचार शूट में एक साथ काम किया था। मन्नारा चोपड़ा ने 40 से भी ज्यादा Ad शूट कर चुकी हैं।

असल ज़िन्दगी में काफी हॉट है मन्नारा चोपड़ा 

Mannara chopra pic
Mannara chopra pic

मन्नारा चोपड़ा अपने इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर 1 मिलियन से ज्यादा फोल्लोवेर्स है। वह अक्सर अपनी हॉट पिक्टुरेस इंस्टाग्राम पर साझा करते रहती हैं। मन्नारा चोपड़ा की फैन फोल्लोविंग धीरे धीरे बढ़ती जा रही है।

Big Boss 17 में  Mannara Chopra को काफी पसंद किया जा रहा है 

दोस्तों जब से मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस 17 में आयी है तब से वह कुछ न कुछ करते हुए नजर आयी है। लोग उनकी क्यूटनेस को भी ज्यादा पसंद कर रहे है। एक दर्शक ने यह भी कहा की वह बिग बॉस 17 की जान है। मन्नारा चोपड़ा और मुनावर फ़ारूक़ी की केमिस्ट्री भी पसंद की जा रही। मनारा चोपड़ा को Pure Hearted भी कहा जा रहा है।

तो दोस्तों ,इस आर्टिकल में मैंने आपको मन्नारा चोपड़ा की biography बताया। अब आप बताये की बिग बॉस 17 में आपका सबसे पसंदिता सदस्य कौन है ?

मेरा नाम प्रत्युष राज है। मै इस ब्लॉग पर बॉलीवुड , सोशल मीडिया से सम्बंधित पोस्ट लिखता हूँ। इसके साथ ही मै साइट का एडमिन भी हूँ

Leave a Comment